AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी: रामनगर/शास्त्री पुल पर विकास श्रीवास्तव नामक युवक ने गंगा जी मे कूदकर कर की आत्महत्या

SANDEEP KR SRIVASTAVA 26/03/2021 3338


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी: सुसाईड पुल ने ले ली आज फिर एक जान,जी हां सही सुना आपने आज रात्रि 10 के लगभग रामनगर थाने के अंतर्गत आने वाले शास्त्री पुल जो कि बनारस और रामनगर को जोड़ता है, उस पर आज फिर एक युवक ने कूदकर गंगा जी में अपनी जान दे दी। जिला प्रशासन की घोर लापरवाही को यह पुल चिल्ला चिल्ला के व्यक्त करता है, यहां पर रोज आए दिन कोई न कोई गंगा जी में कूदकर अपनी जान दे देता है।जनता ने और हमारे चैनल आगाज इंडिया न्यूज़ ने जाली लगाने की मांग की उसके बाद जिला प्रशासन के कानों पर थोड़ी सी जूं रेंगी उन्होंने जाली लगाने के लिए अभी कुछ दिन पहले बजट तो पास कर दिया, मगर सिर्फ कागज पर आज तक जाली नहीं लग सकी अगर पुल पर जाली लगी होती तो आज इस तरह की घटनाओं को घटित होने से रोका जा सकता था। और सबसे बड़ी बात तो ये है,कि पुल 2 थानों के बीच में आता है, एक तरफ लंका थाना तो दूसरी तरफ रामनगर थाना दोनों थाना के बीच में आने के बावजूद भी पुल पर कभी भी पुलिस गश्त नहीं करती है।

शाम होते ही पुल पर नशेड़ियों का और प्रेमी प्रेमिकाओं का जमावड़ा लगने लगता है। लोग सेल्फी लेने के लिए और नशा करने के लिए पुल पर भीड़ लगाते हैं, मगर प्रशासन अपनी आंखें क्यों बंद किया हुआ यह समझ के परे है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ,आज रात्रि 10.15 के आसपास विकास श्रीवास्तव उम्र लगभग 30 वर्ष नामक युवक जो कि एचडीएफसी बैंक में काम करता था।जो नई बस्ती डीएलडब्ल्यू का रहने वाला था।

हमारे विरिष्ठ क्राइम रिपोर्टर तपेश्वर चौधरी ने बताया कि मृतक युवक विकास ने अपना लैपटॉप,हेलमेट,व अपना बैग, बाईक स्टैंड पर खड़ा करके उसी पर रख कर गंगा जी मे कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके वारदात पर मृतक के परिजन व रामनगर पुलिस मौजूद है।
खबर लिखे जाने तक आत्महत्या करने का वजहों का अभी तक पता नही चल पाया है, मृतक की तलाश गोताखोरों की मदद से की जा रही है मगर रात हो जाने के कारण अभी तक क़ामयाबी नही मिल पाई है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
2वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
3वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
4वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल
5वाराणसी : वि‍श्‍व सुंदरी पुल से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, अभी तक नही मिला शव - तलाश जारी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
26/03/2021
1671
3